Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Stree 2 Box Office Collection Day 45: 'स्त्री 2' को टस से मस नहीं कर पाई 'देवरा', शनिवार को दिखाया ये कमाल

Send Push

इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी कल्कि 2898 ईस्वी के बाद साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। अमर कौशिक की 'स्त्री 2' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 44 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन फिल्म के सिनेमाघरों से हटने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है।

image

फिल्म न सिर्फ एक महीने से ज्यादा समय से सिनेमाघरों में चल रही है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई भी कर रही है. 'देवरा' के आने के बाद ऐसा लग रहा था कि वह स्त्री 2 पूरी कर लेंगी। हालांकि, ऐसा होता नहीं दिख रहा, क्योंकि फिल्म ने शनिवार को शानदार कमाई की है।

image

'स्त्री-2' शनिवार को ट्रैक पर वापस आ गई है
जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर 'देवरा: पार्ट 1' के आने के साथ ही श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया, लेकिन शनिवार को फिल्म ने एक बार फिर अपना दबदबा बना लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म के शनिवार के आंकड़े साझा किए। जबकि महिला 2 ने लगभग रु. 1.09 करोड़, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने एक ही दिन में 1.09 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। 2.20 करोड़ की वसूली हुई.

45 दिनों में 'स्त्री-2' का इतना कलेक्शन!
45 दिनों के बाद स्त्री 2 की रफ्तार भले ही बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी हो गई हो, लेकिन श्रद्धा कपूर की फिल्म जूनियर एनटीआर की 'देवरा: पार्ट 1' के हिंदी बिजनेस का आधा हिस्सा खा रही है। देवरा ने हिंदी में उतनी कमाई नहीं की जितनी कई लोगों को उम्मीद थी। देवरा ने हिंदी में केवल 17 करोड़ रुपये कमाए। स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 45 दिनों में लगभग रु. 612.91 करोड़ का नेट कलेक्शन हुआ है. वर्ल्डवाइड स्ट्री ने रु. कमाए हैं. 2,857.92 करोड़ तक का बिजनेस किया है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now